एसआर इंटरनेशनल स्कूल में मनाया गया दया भावना दिवस

बरेली के एसआर इंटरनेशनल स्कूल में बच्चों को दया भावना का महत्व बताते हुए दया दिवस मनाया गया। बच्चों ने आदर सम्मान के साथ स्कूल के सभी चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों को धन्यवाद बैच बनाकर पहनाए।

SR international

बरेली- 
बरेली के एसआर इंटरनेशनल स्कूल में बच्चों को दया भावना का महत्व बताते हुए दया दिवस मनाया गया। बच्चों ने आदर सम्मान के साथ स्कूल के सभी चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों को धन्यवाद बैच बनाकर पहनाए। साथ ही उन्होंने खाने पीने की वस्तुएं भी सभी चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों को वितरित कीं। इसी बीच स्कूल की शिक्षिका दीपिका और ममता ने बच्चों को बताया कि असहाय लोगों के प्रति दया की भावना हमारे मन में होनी चाहिए। इससे हम सवेदनशील बनते हैं। इस मौके पर स्कूल की एमडी रुमा गोयल, डायरेक्टर डॉक्टर आरके शर्मा, प्रिंसिपल फ्रांसिस जेवियर पांडेय आदि लोग मौजूद रहे।

Previous articleयूपी कैटेटः दिव्यांग अभ्यार्थियों को मिलेगा पांच फीसदी आरक्षण
Next articleएजुकेशन इंडिया टूडे की खबर का असरः टंग ही गया स्कूल पर उसके नाम का बैनर
https://educationoverall.com एजुकेशन ओवरऑल डॉट कॉम शिक्षा जगत के सभी क्रियाकलाप, गतिविधियों और सूचनाओं के समाचारों का प्रमुख समाचार पोर्टल है। इस पर देश भर के सभी प्रकार के शैक्षिक संस्थानों में प्रवेश, रिजल्ट, आयोजन और उपलब्धियों के साथ विद्यार्थियों, शिक्षकों और अभिभावकों के लिए उपयोगी सूचनाएं उपलब्ध कराई जाती हैं। प्री-नर्सरी से लेकर डिग्री कॉलेज और तकनीकी, मेडिकल, विधि व अन्य व्यावसायिक शिक्षा प्रदान करने वाले शैक्षिक संस्थानों और प्रतिष्ठित कोचिंग संस्थाओं की सूचनाएं भी दी जाती हैं। उनमें संचालित सभी प्रकार के कोर्स, सिलेबस, फैकल्टी की अपडेट सूचनाएं उपलब्ध कराई जाती हैं। युवाओं को रोजगार के अवसर और कॅरियर मार्गदर्शन की जाानकारी दी जाती है। यह पोर्टल पूरी तरह से शिक्षा जगत को समर्पित है और इसमें शिक्षा जगत की संपूर्णता देने का प्रयास किया गया है। इस हेतु सुझावों और खबरों का स्वागत है। अपने संस्थान की खबरें मेल पर उपलब्ध कराएं- educationoverall@gmail.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here